कोरोना की वजह से पिता के लिए बेहद चिंतित है आलिया, covid 19 से जंग में दिया अपना सहयोग

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। भारत में रोजाना कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं इस जानलेवा वायरस को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (pm Narendra Modi) ने 21 दिनों का लॉक डाउन जारी किया है जिसकी वजह से अब कई लोग बेरोजगार भी हो चुके हैं। इसका सबसे ज्यादा असर गरीब लोगों और दिहाड़ी मजदूरों पर हुआ है।

बॉलीवुड का रहा बड़ा योगदान ऐसे में पीएम मोदी के अपील के बाद बॉलीवुड से कई सेलेब्स उन लोगों की सहायता के लिए आगे आए हैं जिनकी इस वक्त अर्थव्यवस्था बेहद खराब चल रही हैं । हाल ही में अक्षय कुमार (akshy Kumar) ने एलान किया था कि वह देश की मदद के लिए अपनी तरफ से 25 करोड़ रुपये दान में दे रहे हैं। जिसके बाद बॉलीवुड से कई सारे सितारे आगे आकर अपना योगदान दे रहे हैं।
OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!
आलिया भट्ट ने भी किया दान वहीं इस कड़ी में अब बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी नाम जुड़ चुका है।
 #StayHomeStaySafeSaveLives pic.twitter.com/lTl8MoSYNM
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि वह भी 'पीएम केयर्स फंड' (pm cares fund) में पैसे दान दे रही हैं।
आलिया को है अपने पिता महेश भट्ट की चिंता वहीं कोरोना वायरस की वजह से आलिया भट्ट को अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की चिंता खूब सता रही है।
Stay home &... go through old pictures when you’re missing your daddy? #throwbackthursday #stayhomestaysafe
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Mar 26, 2020 at 2:32am PDT

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि 'मेरे पापा 70 साल से ज्यादा के हो चुके हैं। ऐसे में मैं हमेशा उनकी सेहत को लेकर परेशान रहती हूं और उन्हें डांटते रहती हूं कि वह अपनी नाक ना छुए।'
पीएम मोदी ने किया बॉलीवुड का शुक्रिया अदा वहीं हाल ही में पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है।
India&dhapos;s stars are playing a starring role even in ensuring the health of the nation. They&dhapos;re playing a leading role in raising awareness as well as in contributing to PM-CARES. Thanks @nanagpatekar, @AjayDevgnFilms, @TheAaryanKartik and @TheShilpaShetty.
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'यह सभी सितारे इस वक्त देश के लिए बेहद अहम भूमिका निभा रहे हैं, फिर चाहे बात दान देने की हो या फिर देश में जागरूकता फैलाने की। मैं उनके योगदान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' बता दें कि पीएम मोदी ने अपने इस ट्वीट में कार्तिक आर्यन (kartik aaryan), नाना पाटेकर (Nana patekar), अजय देवगन (Ajay devgn)और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को टैग किया है।

अन्य समाचार