बहन शाहीन के साथ इन दिनों राइटिंग स्किल्प इंप्रूव कर रहीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट alia bhatt लॉकडॉन के दौरान अपनी राइटिंग स्किल्स पर काम कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल टाइम की तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें नजर आ रहा है कि घर पर रहकर इस वक्त को वह यूटिलाइज करने की कोशिश कर रही है.

इससे पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके लैपटॉप की स्क्रीन नजर आ रही थी. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- घर पर रहो और कुछ नया सीखने की कोशिश करो. फोटो में लैपटॉप के आगे कुछ नोटबुक भी रखी दिख रही थीं.
भतीजे अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पाएंगे सलमान खान, लॉकडाउन है वजह
विक्की कौशल ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 1 करोड़ रुपये, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी बढ़ा चुके मदद के लिए हाथ
Writers’ room.
A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb) on Mar 31, 2020 at 5:10am PDT

Stay home & .. learn something new ?
A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on Mar 30, 2020 at 4:18am PDT

बताते चलें कि आलिया भट्ट पिछले काफी वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ इन दिनों रिलेशनशिप में हैं.इन दोनों की शादी की चर्चा अक्सर बनी रहती हैं. हालही में दोनों की ब्रेकअप की खबरें जोरों से वायरल हो रही थी. लेकिन इसी बीच आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए इस तरह की खबरों को विराम दे दिया था.
तस्वीर का क्रेडिट आलिया ने रणबीर कपूर को दिया जिससे फैन्स को ये साफ हो गया है कि दोनों अभी साथ ही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. रणबीर कपूर के साथ उनकी ये पहली फिल्म हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.
गेंदा फूल गाने पर हिमांशी खुराना का डांस, बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने शेयर किया वीडियो

अन्य समाचार