लॉकडाउन की वजह से बच्चों के साथ सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को लेकर लिया यह निर्णय, जाने राकेश रोशन का रिएक्शन

राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन व सुजैन खान के साथ रहने पर बयान दिया है. दरअसल, लॉकडाउन की वजह से बच्चों की देखभाल करने के लिए ऋतिक रोशन व सुजैन खान ने साथ रहने का निर्णय लिया है. इसकी जानकारी ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फैन्स को दी थी. अब इस पर राकेश रोशन का रिएक्शन आया है.

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक राकेश रोशन ने बोला कि बुरे वक्त में हमें एक-दूसरे का साथ देना होगा. हमें सपोर्ट करना होगा. इसलिए सुजैन व ऋतिक ने साथ शिफ्ट होने का फैसला लिया है.
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक्स-वाइफ सुजैन खान के लिए एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने सुजैन को सपोर्टिव व समझदार बोला था. ऋतिक ने लिखा था कि मेरे लिए यह ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, यह मेरे लिए एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुज़र रहा है.
ऋतिक ने आगे लिखा था कि गहरी अनिश्चितता व कई महीनों के लिए सामाजिक दूरी व संभावित लॉकडाउन की आसार के रूप में दुनियां को एक साथ आते देखना वाकई में दिल छू लेने वाला वक़्त है. जबकि संसार इन्सानियत के बारे में एक साथ आने की बात कर रही है, मुझे लगता है कि यह उन माता-पिता के लिए एक आईडिया से बहुत अधिक है जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते है. अपने बच्चों पर दूसरे पैरेंट के अधिकार का उल्लंघन किए बिना उनके करीब कैसे रखें जो अपने बच्चों के साथ रहने का समान ऑफिसर है.
सुजैन खान ने ऋतिक रोशन संग हुए डिवोर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जीवन की उस स्टेज पर पहुंच गए थे जहां
यह प्यारी सुजैन (मेरी पूर्व पत्नी) की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का फैसला लिया है ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी डिस्कनेक्ट महसूस न करें.
सह-पालन के हमारे सफ़र में इतना समर्थन व समझ रखने के लिए सुज़ेन आपका शुक्रिया. हमारे बच्चे वह कहानी बताएंगे जो हम उनके लिए बनाएंगे. मैं आशा करता हूं व प्रार्थना करता हूं कि अपने व अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति जाहीर करने का अपना उपाय ढूंढ निकालेंगे.

अन्य समाचार