Vivo S6 स्मार्टफोन को 5जी सपोर्ट के साथ कर दिया गया है लाँच, जानें

Vivo S6 स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है। इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की खास बात है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को अभी चीन में लाँच किया गया है, कहा जा रहा है कि इस फोन को जल्द भारत में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या खास है?

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है। इसके अलावा इस फोन में सेल्पी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है।

इस फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 28,700 रूपये है। इसके अलावा इस फोन के 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,900 रूपये है। इस फोन को चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध 3 अप्रैल से उपलब्ध कराया जायेगा।

इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस स्मार्ट फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार