Samsung Galaxy Z Flip स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया, जानें

Samsung Galaxy Z Flip स्मार्टफोन को अब नए अवतार में लाँच किया गया है। अब इस फोन के Sirivannavari Bangkok Special Edition को थाइलैंड में लाँच किया गया है। इस फोन की कीमत थाईलैंड में लगभग 1,10,000 रूपये है। इसको भारत में पेश किया जायेगा या फिर नही किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है। अब इसके बारे में और दूसरी जानकारी आपको विस्तार से देते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 6.70 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले को फोल्ड किया जा सकता है। इस फोन के पिछले हिस्से में दो कमरे दिए गए है जिसके सेंसर की जानकारी दे तो जिसके दोनों सेंसर 12 मेगापिक्सल के दिए गए है, जिन से फोटोग्राफी की जा सकती है। इसमें एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसमें एक कैमरा 10 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस फोन के पाॅवर सिस्टम की जानकारी दे तो इस फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है। इस नए एडिशन को भारत में लाँच किया जायेगा या फिर नही किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है।

अन्य समाचार