क्वारंटाइन सेंटर का एसडीओ, एसडीपीओ ने किया भौतिक सत्यापन

सिवान । कोरोना वायरस संक्रमण को ले अन्य प्रदेशों से आने वाले लोगों के लिए महाराजगंज प्रखंड के 16 पंचायतों में क्वारंटाइन सेंटर बनाए गए हैं। बुधवार को एसडीओ मंजीत कुमार, एडीसनल एसडीओ किशलय श्रीवास्तव, एसडीपीओ हरीश शर्मा, बीडीओ नंद किशोर साह,सीओ रवींद्र राम ने सभी सेंटरों का भौतिक सत्यापन किया। एसडीओ ने इसके लिए संबंधित पंचायत के मुखिया, पंचायत सचिव,

विकास मित्र सहित अनेक कर्मचारियों को जिम्मेदारी दी गई। एसडीओ ने कहा कि अब जो भी अन्य प्रदेश से आ रहे हैं उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में ही रखा जाएगा। उन्हें खाने, पानी, रहने की सुविधा दी गई है। उन्होंने सेंटर पर तैनात अधिकारियों, कर्मचारियों से कहा कि अपने कार्य में मुस्तैद रहें वरना कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि यदि सेंटर पर किसी प्रकार की शिकायत मिली तो ऑन द स्पॉट कार्रवाई की जाएगी।
उदीयमान सूर्य के अ‌र्घ्य के साथ आस्था का महापर्व चैती छठ संपन्न यह भी पढ़ें
पदाधिकारियों ने मस्जिदों, मदरसा का किया निरीक्षण :
अनुमंडल के पदाधिकारियों ने शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र के मस्जिदों, मदरसा का निरीक्षण कर आवश्यक दिशानिर्देश दिए। एसडीओ ने मस्जिद में मौलवियों को निर्देश दिया कि शरीरिक दूरी का हर हाल में पालन करें। किसी प्रकार की सूचना पदाधिकारियों को तुरंत दें।
---
सीओ ने किया आइसोलेशन सेंटर का किया निरीक्षण
संसू, जीरादेई (सिवान) : प्रखंड के मध्य विद्यालय हसुआ में बने आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण बुधवार को सीओ अनुज कुमार, बीडीओ सुनील कुमार गौड़ तथा स्थानीय मुखिया मुन्ना सिंह ने किया। सीओ ने बताया कि बाहर से आए लोगों को आइसोलेशन सेंटर में रखा जाएगा। यहां पर सभी का मेडिकल टेस्ट होगा तथा सबको खाने पीने का व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी तक इस सेंटर में कोई मरीज नहीं आए है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार