निजामुद्दीन मरकज मुद्दे पर भड़के ऋषि कपूर, बोले...

कोरोना वायरस महामारी के हिंदुस्तान में व्यापक फैलाव के बीच दिल्ली में निजामुद्दीन तब्लीग-ए-जमात में मलेशिया, इंडोनेशिया, सऊदी अरब व किर्गिस्तान आदि देश के लगभग 2,000 से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए थे. इस मरकज में देश के भिन्न-भिन्न हिस्सों में गए 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. वहीं, 10 लोगों की मृत्यु हो चुकी है. जम्मू और कश्मीर में एक, जबकि तेलंगाना में छह लोगों की मृत्यु हो चुकी है. वहीं, कोरोना से संक्रमित लोगों के कई राज्यों में जाने व देश के भिन्न-भिन्न हिस्सों के लोगों के जमात में आने की समाचार से हड़कंप मच गया है. जमात से लौटे लोगों के लिए 19 जिलों में सर्च करने का अभियान चलाया जा रहा है. अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का रिएक्शन सामने आया है. ऋषि कपूर ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए ट्विटर हैंडल से लिखा है व निजामुद्दीन पर इमरजेंसी लगाने की बात कही है.

ऋषि कपूर ट्वीट करते हुए बोला कि आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही कारण था कि मैंने बोला था हमें सैन्य की आवश्यकता है, इमरजेंसी. ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है व लोग इस पर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं कि ऋषि ने इमर्जेंसी की मांग नहीं की इससे पहले भी उन्होंने इस बात को लेकर ट्विटर हैंडल से लिखा है था.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर ऋषि कपूर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. एक तरफ वह जहां लोगों से सरकार के लॉक डाउन आदेश के पालन करने की अपील कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर वह सरकार के कामकाज भी अपनी पैंनी नजर रखकर अपनी राय भी सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा था कि 'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमर्जेंसी लगा देनी चाहिए. जरा देखो, सारे देश में क्या हो रहा है. अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों व मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. इस स्थिति को नियंत्रित करने का व कोई उपाय नहीं है. यह हम सबके लिए अच्छा होगा. लोग दहशत में आ रहे हैं.'

अन्य समाचार