विज्ञानं को मात देकर ज्योतिषियों ने खोज डाला कोरोना का इलाज, गृह नक्षत्र में छिपा पड़ा, सिर्फ एक महीने इंतज़ार कर लो ?

आज के आर्टिकल में हम आपको बताना चाहेंगे की ज्योतिषियों ने दावा कर डाला के अप्रैल के महीने में ग्रहों का परिवर्तन होगा जिसके साथ ही कोरोना का कहर भी कम होता जाएगा ?

कोरोना वायरस के बारे में बता दे की इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, देश और विदेश में कई लोग मारे जा रहे हैं, अब तक पूरी दुनिया में देखा जाए तो 859032 लोग संक्रमित हो चुके हैं जिनमें से 178101 लोगों को रिकवर किया गया इसके अलावा 42322 लोगो की मौत हो चुकी हैं।
पुरे देश इस महामारी का सामना कर रहे है,भारत में भी देखा जाए तो अब तक कोरोनावायरस के 1200 से ज्यादा मामले आ चुके हैं मरने वालों की संख्या 35 हो चुकी है लेकिन अब ज्योतिषियों ने राहत दिलाने वाली बात कही है उन्होंने कहा कि गृहके बदलने के साथ ही कोरोना का प्रभाव भी खत्म हो जाएगा।
अप्रैल के महीने में देखा जाए तो कई सारे ग्रह बदलेंगे, 14 अप्रैल को सूर्य अपनी उच्च राशि में प्रवेश करेगा, सूर्य की मेष राशि में परिवर्तन करने के साथ कोरोना का कहर धीरे-धीरे कम होने लग जाएगा इसके बाद 4 मई को मंगल कर्क राशि में प्रवेश से शनि और मंगल की युति टूट जाएगी।
इस वजह से सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा, 16 दिसंबर 2019 को सूर्य के धनु राशि में प्रवेश करने के साथ ही कोरोनावायरस का प्रकोप देश और विदेश में फेल गया था अब अप्रैल महीने में देखा जाए तो सूर्य के राशिफल बदलेगी जिससे इसका प्रकोप खत्म हो जायेगा।

अन्य समाचार