रणवीर सिंह लॉकडाउन के बीच 20 घंटा सोते हैं, जानिए क्या करती हैं पत्नी दीपिका?

आप तो जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस के कारण आम लोग से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी अपने अपने घरों में कैद हैं। जी हाँ, इस समय लॉकडाउन में सभी व्यस्त हैं व अब दीपिका पादुकोण ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में बताया कि रणवीर सिंह के साथ उनका लॉकडाउन कैसा जा रहा है। जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया कि रणवीर के साथ रहना बहुत ही सरल है क्योंकि वो दिन में 20 घंटा सोते हैं। उन्होंने बोला बाकी के 4 घंटों में वो दोनों या तो फिल्म देखते हैं या फिर एक्सरसाइज़ कर लेते हैं।

इस कारण रणवीर, दीपिका को ज़्यादा परेशान नहीं कर रहे हैं व दीपिका को अपनी मर्ज़ी से अपना समय बिताने मिल रहा है। हाल ही में किचन की बात करते हुए दीपिका ने बताया कि, 'रणवीर कभी किचन में नहीं घुसते हैं। ' आगे दीपिका ने खुद को बारे में बताते हुए बोला कि, 'मैं कॉन्टिनेंटल खाना बना सकती हूं लेकिन मुझे कुकर से भय लगता है। ' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'ये समय मैं भारतीय खाना बनाना सीखने की प्रयास में बिताना चाह रही हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे आटा, बेसन, धनिया - पुदीना का अंतर पता चल पाए। '
इसी के साथ दीपिका ने बताया कि, 'उन्हें पहले लगता था कि रणवीर दिल्ली से हैं। वो ये जानकर चौंक गईं कि रणवीर सिंह Bandra Boy हैं। हालांकि उन्होंने माना कि वो हमेशा किसी साउथ भारतीय लड़के से विवाह करना चाहती थीं। ' वैसे रणवीर व दीपिका आए दिन कोई ना कोई पोस्ट कर फैंस को जागरूक कर रहे हैं कि सभी अपने अपने घरों में बने रहें।

अन्य समाचार