अजय देवगन से शादी करने के लिए जब काजोल ने कर ली थी पिता से लड़ाई, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव-स्टोरी

अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं, जिनकी छवी एक्शन हीरो के रूप में बनी है। रोहित शेट्टी की ज्यादातर फिल्मों में अजय देवगन अहम भूमिका में रहते हैं। हालांकि, अजय देवगन ने अपने करियर के शुरुआत में हर तरह की फिल्म में हाथ आजमाया। आज अजय अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं।

अजय देवगन ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में डीएनए से बातचीत में कहा था कि हमारे में सबसे अच्छी बात ये रही है कि हम दोनों ने एक-दूसरे से कभी वो इंसान बनने के लिए नहीं कहा जो हम हैं ही नहीं। अगर उसे स्पेस की जरूरत होती है तो मैं देता हूं, ऐसे ही काजोल भी रहती है। वह कभी मेरे से लड़ाई नहीं करती है। हम दोनों एक कमरे में घंटों एक साथ होते हैं लेकिन बात नहीं करते हैं। और हम इस चीज को लेकर असहज कभी महसूस नहीं करते। हम दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। काजोल के साथ मेरी इक्वेशन ऐसी है कि हम एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करते हैं। घर पर भी हम काफी चिल्ड-आउट कपल हैं।
दोनों मिले कैसे और प्यार कैसे हुआ, इस पर काजोल ने ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ के साथ बातचीत में बताया कि मैं जब पहली बार अजय से मिली थी तो मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनकी बुराई कर रही थी। दरअसल हुआ ऐसा था कि हम 25 साल पहले फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर मिले थे। मैं शॉट के लिए रेड्डी थी और मैंने पूछा कि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया और मुझे बताया कि वह उस तरफ बैठे हुए हैं। अजय, एक कोने में अजीब ढंग से बैठे हुए थे। और मजे की बात ये थी कि मैं उनसे मिलने से 10 मिनट पहले तक उनकी बुराई कर रही थी। इसके बाद हम दोनों ने एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और हम दोस्त बने।
पीएम केयर्स फंड में डोनेट न करने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
सलमान खान की हीरोइन कर रहीं घर की साफ-सफाई, वायरल हो रहा वीडियो
काजोल आगे कहती हैं कि जब हम मिले तो हम दोनों ही किसी दूसरे व्यक्ति को डेट कर रहे थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच बात बनती नजर आई। अजय से मैंने अपने उस समय जो ब्वॉयफ्रेंड हुआ करता था, उसके बारे में बुराई की थी। जल्द ही, उससे मेरा ब्रेकअप हुआ और अजय का अपनी गर्लफ्रेंड से। चार साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करनी तय की। अजय के माता-पिता शादी के लिए मान चुके थे, लेकिन मेरे पिता ने मेरे से 4 दिन तक बात नहीं की थी, क्योंकि वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं। लेकिन, मैं अजय से शादी करने के लिए अड़ी हुई थी, बाद में मैंने अपने पिता को मना लिया था।
काजोल और अजय के दो बच्चे हैं जिनका नाम युग और न्यासा है। काजोल कहती हैं कि अजय के साथ जिंदगी काफी संतुष्ट है। हम ज्यादा रोमांटिक नहीं हैं, हां, एक-दूसरे की केयर बहुत करते हैं। अगर मैं कुछ बेकार की चीजें सोच रही हूं तो लाजमी है कि वे मेरे मुंह से निकलेंगी, बिना किसी फिल्टर के।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार