बॉलीवुड के इस दिग्गज डारेक्टर को हुआ कोरोना!, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैला हुआ है। भारत में इस वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। लॉकडाउन के बाद भी देश में तेजी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 2000 के आस पास हो गया है। बॉलीवुड के सेलेब्स लगातार इस पर लोगों को जागरुक करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी सिंगर कनिका कपूर संक्रमित पाई गई हैं। अब डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके कहा है कि उनको कोरोना वायरस हो गया है।

रामगोपाल वर्मा का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया। लोग तरह तरह से इस पर कमेंट करने लगे हैं। हांलाकि अधिकरतर लोग राम गोपाल की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। लोगों ने उनके इस तरह के मजाक पर डायरेक्टर को ट्रोल भी कर दिया है।
निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्वीट करके बताया कि उनके डॉक्टर्स ने उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया है। लेकिन अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले राम गोपाल वर्मा ने जब अपनी इस बात झूठ बताया, इसके बाद से यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आए।
My doctor just told me that I tested positive with Corona
खुद को कोरोना संक्रमित बताने के कुछ मिनट बाद ही राम गोपाल ने फिर से ट्वीट किया और पुष्टि की कि उनके डॉक्टर ने उनसे मजाक किया था और यह अप्रैल फूल जे का पैंक था। डायरेक्टर ने इस ट्वीट के जरिए सफाई देने की कोशिश की कोरोना को लेकर उनसे मजाक किया गया था
Sorry to disappoint, but now he tells me it&dhapos;s a April Fool joke  it&dhapos;s his fault and not mine
अपने ट्वीट में वर्मा ने कहा, "वैसे भी मैं सिर्फ इस विकट स्थिति के भारी माहौल को हल्का बनाने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन ये मजाक मुझ पर है और मैंने किसी को अपमानित नहीं किया है, फिर भी मैं सभी से ईमानदारी से माफी मांगता हूं।
Anyway I am just trying to make light of a grim situation but the joke is on me and if I dint offend anyone I sincerely apologise to them
रामगोपाल वर्मा एक भारतीय फिल्‍म डायरेक्‍टर, स्‍क्रीनराइटर और प्रोड्यूसर हैं। जो बॉलीवुड के अलावा तेलगू सिनेमा और टेलीविज़न में भी सक्रिय हैं। वर्मा को बॉलीवुड में बेहतरीन निर्देशक के तौर पर पहचाना जाता है। उन्‍होंने अब कई भारतीय और वैश्विक स्‍तर के पुरस्‍कार अपने नाम किये हैं।

अन्य समाचार