अजय देवगन की वजह से 48 की उम्र में भी कुंवारी हैं तब्बू, इंटरव्यू में किया था ये बड़ा खुलासा

जिगर, दिलवाले, सुहाग, हम दिल दे चुके सनम, गंगाजल, युवा, गोलमाल और तानाजी जैसी फिल्मों से अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिनेता अजय देवगन का आज जन्मदिन है। अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म फूल और कांटे से की थी। साल 1999 में अजय ने काजोल से शादी रचा ली थी।

48 साल की तब्बू ने आज तक शादी नहीं की। तब्बू ने इसकी वजह अजय देवगन को बताया था। कई बार तब्बू से शादी को लेकर मीडिया सवाल पूछ चुका है। बीते साल तब्बू और अजय देवगन फिल्म दे दे प्यार दे में एक साथ नजर आए। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब एक बार फिर तब्बू से शादी को लेकर सवाल किया गया तो इसका जवाब अजय देवगन ने दिया।
अजय ने तब्बू की शादी को लेकर कहा था-'तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं।' अजय ने आगे कहा था- 'काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। वो कहती हैं, 'ये नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है।'
शादी को लेकर तब्बू ने क्या कहा था? तब्बू ने कहा था, 'मैं अजय देवगन को 25 सालों से जानती हूं। अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझपर कड़ी नजर रखते थे। कभी किसी लड़के को मुझसे बात करते देख लेते तो ये उसे पीट दिया करते थे। अजय और समीर दोनों बहुत बड़े गुंडे थे।' तब्बू ने एक और इंटरव्यू में कहा था, 'मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो कोई। खैर मैं ये मजाक करती हूं। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। सभी मेल एक्टर्स में से मेरे लिए अगर कोई मायने रखता है तो वो अजय हैं। वो आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।'
तब्बू ने 90 के दशक से लेकर अब तक अजय के साथ कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें 'विजयपथ', 'हकीकत', 'दृश्यम' और 'गोलमाल अगेन' जैसी कई मशहूर फिल्में शामिल हैं। बता दें कि तब्बू और अजय देवगन बहुत अच्छे दोस्त हैं।

अन्य समाचार