Qफिल्मी: पियानो बजाना सीख रहे ऋतिक, माधुरी की ऑनलाइन डांस क्लास

लॉकडाउन में पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में बुलाए गए 21 दिनों के लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पियानो बजाना सीख रहे हैं. ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आ रहे हैं.
ऋतिक अपने इस पोस्ट में अपनी पत्नी सुजैन को फोटो बॉम्ब कहकर बुलाते हैं. फोटोबॉम्ब यानि वह इंसान जो किसी तस्वीर को बिगाड़ने का काम करता है. सुजैन की एक झलक इस वीडियो में देखने को मिलती है और इसीलिए ऋतिक उन्हें ऐसा कहते हैं. ऋतिक ने लिखा कि सुजैन उनके घर की डिजाइन से संबंधित कमियों का विश्लेषण कर रही हैं.ऋतिक के इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.
'गेंदा फूल' को लेकर बादशाह ने दी सफाई
बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह पर उनके हालिया गीत 'गेंदा फूल' को लेकर चोरी का आरोप लगा और अब बादशाह ने इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह इस गाने के असली रचयिता तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक बात नहीं बनी. बादशाह के इस नए गाने में चर्चित बंगाली लोकगीत 'बोरोलोकेर बिटीलो' के बोल का इस्तेमाल किया गया है, जिसके रचयिता रतन कहार हैं और इसे स्वप्ना चक्रवर्ती द्वारा गाया गया है.
अब अपने इस नए गाने में बादशाह ने रतन को कोई भी क्रेडिट नहीं दिया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई. अब बादशाह ने इस बात का दावा किया है कि उन्होंने कहार से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन देशभर में लॉकडाउन के चलते उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.
उन्होंने लोगों से अपील करते हुए आगे लिखा, उनकी तरफ से बात करने वाले किसी भी प्रतिनिधि से मेरा अनुरोध है कि वह कहार तक पहुंचने में मेरी मदद करें, ताकि मुझसे जो कुछ भी संभव हो, मैं वह कर सकूं. बता दें, दिग्गज लोकगीत कलाकार रतन कहार इन दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में गरीबी में अपना गुजर बसर कर रहे हैं.
- 'रामायण' पर कमेंट के बाद कविता कौशिक हुईं ट्रोल,PM से लगाई गुहार
प्रियंका ने आपदा में सहयोग देने वाली महिलाओं को दी आर्थिक मदद
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस इस आपदा की घड़ी में एक बार फिर मदद के लिए आगे आई हैं. उन्होंने बॉन विव नामक संस्था के साथ उन महिलाओं के समर्थन के लिए एक लाख डॉलर का आर्थिक अनुदान देने का फैसला लिया है, जो इस महामारी में समाज की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अगले कुछ हफ्तों में उन्हें ब्रांड के साथ एक प्रचार कार्यक्रम को लॉन्च करना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते उन्होंने अपनी इस योजना को पोस्टपोन करने का फैसला किया. अब वह संसाधनों का उपयोग उन चार महिलाओं के लिए करेंगी, जिन्हें मदद की सख्त जरूरत है.
प्रियंका के जारी एक बयान में कहा गया, "हम उन महिलाओं के लिए एक लाख डॉलर दान में देंगे, जो इस संकट की घड़ी में हर एक चीज से ऊपर उठकर आगे आई हैं. अगर आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं, जिन्हें हमें सामने लाना चाहिए, तो आप हमारे साथ उनकी कहानी को साझा करें. चाहें वह सर्विस इं?डस्ट्री से हो या बड़ा या छोटा बिजनेस चलाती हो या सामने से आपदा से संबंधित कार्यों से जुड़ी हो. हम उनका अभिनंदन करना चाहते हैं." प्रियंका और उनके पति व पॉप स्टार निक जोनस ने इससे पहले पीएम-केयर्स फंड, यूनीसेफ, फिडिंग अमेरिका और गूंज जैसे संगठनों में भी पैसे जमा कराए हैं.
तापसी पन्नू ने गर्दन पर टैटू क्यों नही बनवाया
अभिनेत्री तापसी पन्नू एक टैटू प्रेमी हैं. उनके पास पहले से ही दो टैटू हैं. वह अपने गर्दन पर टैटू बनवाना चाहती थी, लेकिन एक अभिनेत्री के रूप में पेशेवर बाधाओं के कारण वह इसे बनवा नहीं पाईं. तापसी ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फिल्म 'पिंक' की शूटिंग के दौरान अपने पक्षियों वाले अस्थायी टैटू को फ्लॉन्ट करती दिखाई दें रही हैं.
अभिनय की बात करे तो, तापसी के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं. 'थप्पड़' में शानदार अभिनय करने के बाद, वह 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'शाबाश मिठू' में नजर आएंगी.
दिग्गज कोरियोग्राफर्स संग माधुरी फ्री में ऑनलाइन लेंगी डांस क्लास
बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का ऐसा मानना है कि डांस वर्कआउट करने के सबसे बेहतर तरीकों में से एक है. इस वक्त चूंकि देशभर में लॉकडाउन के चलते लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं इसलिए डांसविदमाधुरीडॉटकॉम के जरिए लोगों को डांस सिखाने के लिए माधुरी कथक सम्राट बिरजू महाराज सहित सरोज खान, टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा जैसे मशहूर कोरियोग्राफर्ससंग जुड़ी हैं. माधुरी के ऑनलाइन डांस अकादमी द्वारा हर हफ्ते मुफ्त में दो डांस क्लासेज दी जाएगी.
दर्शक संभावित तौर पर इसका सब्सक्रिप्शन जीतने के लिए इसमें अपने वीडियोज भी अपलोड कर सकते हैं और यहां तक कि उन्हें माधुरी संग वीडियो चैट करने का भी मौका मिल सकता है.
PM-CARES में योगदान के लिए PM ने बॉलीवुड सितारों को कहा शुक्रिया

अन्य समाचार