कनिका का इलाज कर रहे डाॅक्टर ने कहा -पाँचवी रिपोर्ट भी पॉज़िटिव है, अब मामला हाथ से..

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना की शिकार होने की वजह से लखनऊ के हॉस्पिटल में भर्ती है। कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि उनकी चौथी मेडिकल रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई है, जिसके बाद खुद कनिका और उनका परिवार काफी परेशान हो गया था। हालाँकि, लखनऊ के संजय गाँधी पीजीआई हॉस्पिटल में कनिका का इलाज चल रहा है और इस हाॅस्पिटल के डिरेक्टर डाॅक्टर आर के धीमन ने कनिका की तबियत पर 4 खुलासे किए है।


सिंगर कनिका के जो फैंस उनकी चौथी रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आने से परेशान हो गए थे उन्हें बता दें कि डॉक्टर आर के धीमन का कहना है कि कनिका की हालत अब स्टेबल है और पहले से बेहतर है और चिंता की कोई बात नहीं है।
लेकिन कुछ फैंस ये भी जानना चाहते थे कि कनिका को डिस्चार्ज कब मिलेगा तो उन्हें बता दें कि अब क्योंकि, कनिका की अब तक की चारों रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है और अगर कनिका की पाँचवी रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई तो उन्हें तब तक निगरानी में रखा जाएगा। यानी जब तक उनकी रिपोर्ट नेेेेगेटिव नहीं आती तब तक उन्हें निगरानी में रखा जाएगा। कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि कनिका की तबियत काफी बिगड़ गई है क्योंकि, उनकी अब तक की सारी रिपोर्ट्स पाॅजिटिव आई है। लेकिन, इस पर डॉक्टर धीमन ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। ये सारी खबरें झूठी और बेबुनियाद है। कनिका की तबियत में सुधार हो रहा है।
कुछ खबरें सामने आई थी कि हॉस्पिटल में कनिका मरीज़ नहीं बल्कि एक स्टार की तरह पेश आ रही थी और हॉस्पिटल स्टाफ को अपने नखरे दिखा रही थी। लेकिन, इस पर भी डॉक्टर धीमन ने कहा है कि कनिका ऐसा कुछ नहीं कर रही है, कनिका कोई नखरे नहीं कर रही है।

अन्य समाचार