बॉलीवुड में काम करने वाली ये हसिनाये अज तक है कुंवारी, जानिए इनके बारे में..

कई बार ऐसा देखा जाता है कि अभिनेत्री की उम्र काफी लंबी हो जाती है और वह शादी नहीं करती हैं और अपनी खूबसूरती को बनाए रखती हैं। तो दोस्तों अगर आप भी इनके बारे में पूरी जानकारी पाना चाहते हैं और इनकी खूबसूरत तस्वीरें देखना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को जरुर पढ़ें। 1- तारा सुतारिया तारा सुतारिया का जन्म 19 नवंबर 1995 को हुआ था। आज इनकी उम्र 24 साल हो गई है। उन्होंने अब तक काफी फिल्मों में काम किया है। इन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं और अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना भी बनाया है। दोस्तों बता दे कि तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती रहती है।

2- निधि अग्रवाल निधि अग्रवाल का जन्म 1992 में हुआ था और आज इनकी उम्र 28 साल हो चुकी है। दोस्तों निधि अग्रवाल लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। बता दें के निधि अग्रवाल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में गिनी जाती है लेकिन उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है। निधि अग्रवाल की खूबसूरती की तरह ही इनका अभिनय भी काफी अच्छा है। आपको बता दें कि उन्होंने काफी हिट फिल्में भी दी हैं।
3- श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों की सूची में आने वाली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का जन्म मिश्रित जातीय परिवार में हुआ है। इनके पिता शक्ति कपूर पंजाब के हैं लेकिन इनकी मां शिवांगी मराठी है। श्रद्धा कपूर ने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी और आज ये कभी ना तीन पत्ती नामक फिल्म से की थी। आज यह मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है लेकिन दोस्तों इन्होंने अब तक शादी नहीं की है।
4- सारा अली खान सारा अली खान बॉलीवुड की एक यंगगेस्ट खूबसूरत अभिनेत्री है जिन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में इन्होंने काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया जो कि इनके द्वारा काफी पसंद की गई थी।
5- सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 1987 में हुआ था। इनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा बहुत अच्छे अभिनेता थे और यह अच्छे राजनीतिक है। सोनाक्षी सिन्हा को फिल्मों में एंट्री करने से पहले काफी मेहनत करनी पड़ी थी। दोस्तों सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म दबंग से की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड की दबंग गर्ल भी कहा जाता है। यह बॉलीवुड की महँगी अभिनेत्रियों में से एक हैं और एक सिंगर भी हैं।

अन्य समाचार