सलमान तो 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों को पैसे बाटेंगे लेकिन आमिर खान से लेकर शाहरुख ने कितने रुपए का दान दिया, जाने तीनो खानो की तुलना ?

आज के आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन तीन खानों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने कोरोनावायरस की लड़ाई में कितना फंड दिया हैं ?

कई उद्योगपति और बॉलीवुड सितारों ने बढ़-चढ़कर पीएम केयर फंड में दान दिया है, सोशल मीडिया पर देखा जाए तो कई यूजर्स पूछ रहे हैं कि तीनों खानों ने कितना रुपए दिया है, इस मामले से निपटने के लिए कई इंसानों ने करोड़ों रुपए दिए हैं।
बॉलीवुड की तरफ से अभिनेता अक्षय कुमार ने सबसे पहले 25 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद करी, कार्तिक आर्यन ने एक रोड ,टी सीरीज कंपनी मालूम कुमार ने 11 करोड रुपए, शिल्पा शेट्टी ने 2100000 रूपये, 30 लाख की आर्थिक मदद एक युवा हीरो ने की हैं।
कई सितारों ने इस महामारी में अपना दान किया लेकिन बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख खान , सलमान खान औरआमिर खान के बारे में भी सभी लोग पूछते हैं कि उन्होंने पीएम केयर में कितना रुपए दान किया हैं।
इन तीनों खानों के बारे में पीएम के फंड में दान करने की कोई जानकारी नहीं मिली लेकिन सलमान खान की बात करें तो इन्होंने 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की घोषणा करी हैं, इसने 25000 मजदूरों के बैंक खातों की जानकारी जानी हैं वह सीधे आर्थिक मदद करेंगे लेकिन यह कितने रुपए देंगे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई हैं।

अन्य समाचार