Covid-19 का इलाज कराकर घर पहुंचा शख्स, पत्नी ने घर में घुसने से रोका, केरल CM ने की निंदा

केरल से एक बहुत ही अजीब खबर सामने आई है, जहां पर हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति पूरी तरह से ठीक होकर जब अपने घर पहुंचा तो उसकी घरवालों ने उसे घर में ही नहीं घुसने दिया. यह जानकारी बुधवार को राज्य के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कही. उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है.

पिनराई विजयन ने कहा, "वह व्यक्ति पूरी तरह से ठीक होकर अपने घर पहुंचा, लेकिन उसकी पत्नी से उसे घर में घुसने नहीं दिया. इसके बाद जिला प्रशासन ने उसके रहने का इंतजाम किया."
देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे
उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें इसलिए हो रही हैं कि क्योंकि लोगों को कोविड​​-19 के बारे में जानकारी नहीं है या गलतफहमी है. सीएम ने यह भी कहा कि इस प्रकार के मुद्दों से लड़ने के लिए काउंसलिंग और जागरूकता कार्यक्रमों को कठोर बनाया जाना चाहिए.
पिनराई विजयन ने आगे कहा, "हम पहले ही उन लोगों की देखभाल को लेकर बात कर चुके हैं जो मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. लोगों के लिए पहले से ही 947 काउंसलर हैं, जिसमें और विस्तार किया जाएगा. राज्य से आने वाली कुछ खबरें बहुत परेशान करती हैं. कोविड-19 पॉजिटिव आने पर एक व्यक्ति के परिवार के सदस्य ने खुदकुशी कर ली."
सीएम ने यह भी कहा कि राज्य में कोविड​​-19 को लेकर कई बातें प्रचारित की जा रही हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि लोगों को केवल स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई जानकारी पर ही गौर करना चाहिए और अन्य किसी भी प्रकार के मैसेज और सूचनाओं को नजरअंदा करें.
देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

अन्य समाचार