शाहरुख खान और ऋतिक रोशन पर क्या सोचती हैं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े? किया खुलासा

हाउसफुल 4 फेम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस के साथ बातचीत की, जहां फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किये और एक्ट्रेस ने भी दिल से और बेबाकी से सबका जवाब दिया। इस सवाल जवाब के दौरान पूजा हेगड़े ने अपने फेवरिट सिंगर से लेकर अपने प्रोफेशन तक पर बातें की। साथ ही शाहरुख खान, ऋतिक रोशन के बारे में पूछे जाने पर जबरदस्त जवाब दिया।

एक फैन ने पूजा हेगड़े से पूछा कि शाहरुख खान के बारे में आपके क्‍या विचार हैं? इस पर पूजा ने कहा कि बेशक वो रोमांस के बादशाह हैं और वहां कोई उनसे टक्कर नहीं ले सकता।
वहीं, ऋतिक रोशन के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं हमेशा इनकी दिवानी हूं और बेहद खूबसूरत इंसान हैं। ऐसे लोग बहुत कम ही होते हैं। (Forever drooling over this man Drooling face beautiful inside AND out! So rare. )
कोरोना की वजह से इस 'स्टार वार्स' एक्टर का निधन- दो दिनों पहले ही पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
एक यूजर ने उनसे पूछा कि रजनीकांत के बारे में आपके क्‍या विचार हैं? इस पर पूजा ने कहा- LEGEND हैं वो..
वहीं, पूजा के फेवरिट सिंगर ए आर रहमान हैं। पूजा ने कहा, वो एक बेहतरीन सिंगर और संगीतकार हैं।
पूजा हेगड़े लॉकडाउन में क्या कर रही हैं पूजा?
एक फैन ने पूछा कि लॉकडाउन में वक्त कैसे गुजार रही हैं.. तो पूजा ने कहा- Eat. Sleep. Watch. Repeat.
वहीं, एक फैन ने सवाल किया कि यदि आप एक्ट्रेस नहीं होतीं, तो क्या प्रोफेशन चुनतीं? तो पूजा ने कहा- स्टाइलिस्ट या फोटोग्राफर..
पूजा हेगड़े सेट पर जाना कैसा लगता है?
एक यूजर ने पूछा कि आपको सेट पर जाना कैसा लगता है? तो एक्ट्रेस ने कहा, ये एक रेगुलर नौकरी की तरह नहीं है। बहुत ही अलग है.. लेकिन मैं हर दिन सुबह उठकर सेट पर जाने को लेकर बहुत उत्साहित रहती हूं। हर दिन आसान नहीं होता, कई चैलेंज होते हैं.. लेकिन मुझे ये चुनौतियां पसंद हैं।
पूजा हेगड़े फेवरिट मोबाइल ऐप
एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि वह कौन सी मोबाइल ऐप सबसे ज्‍यादा इस्‍तेमाल करती हैं? इसके जवाब में उन्‍होंने वॉट्सऐप और इंस्‍टाग्राम का नाम लिया।
पूजा हेगड़े कभी ईद कभी दिवाली
2019 में हाउसफुल 4 और तेलुगु फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo जैसी बॉक्स ऑफिस हिट्स के बाद अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि निर्देशन का जिम्मा उठाया है फरहाद सामजी ने।
पूजा हेगड़े डेब्यू फिल्म
पूजा हेगड़े ने साल 2016 में फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आशुतोष गोवारिकर निर्देशित इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ नजर आई थीं। लेकिन ना ही फिल्म हिट रही, ना ही पूजा का डेब्यू। लिहाजा, सीधे तीन सालों के बाद पूजा फिल्म हाउसफुल 4 में दिखीं।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार