ट्वीट copy-paste को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही उर्वशी रौतेला

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं। हाल ही में वे अपने एक पोस्ट के चलते अनचाहे कारणों से विवादों में आ गई हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं। हाल ही में वे अपने एक पोस्ट के चलते अनचाहे कारणों से विवादों में आ गई हैं। OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर ऑस्कर विजेता फिल्म पैरासाइट रिलीज हुई है।

उर्वशी ने इस फिल्म से जुड़ा एक रिव्यू ट्विटर पर डाला लेकिन अमेरिका के एक लेखक ने उन पर ट्वीट चोरी का आरोप लगा दिया। फ़िल्म 'पैरासाइट' की तारीफ करते हुए उर्वशी ने लिखा, 'मुझे पैरासाइट फ़िल्म की एक बात बहुत अच्छी लगती है कि यह फ़िल्म एक परिवार को ऐसे स्कैमर्स के रूप में नहीं दिखाती जो बेहतरीन होने का ढोंग करते हैं, बल्कि वे अपने में निपुण हैं। उनमें स्किल की कमी नहीं है, बल्कि उस ठप्पे की कमी है, जो अमीर लोगों को पसंद होता है।'
I'm rooting for her https://t.co/9Se6Myt0Vw

सोशल मीडिया यूजर्स अब उर्वशी के इस ट्वीट पर उनको ट्रोल कर रहे हैं। वह स्क्रीन शॉट्स शेयर कर रहे हैं, जिसमें एक जेपी नाम के सोशल मीडिया यूजर का हूबहू ट्वीट दिख रहा है। लोग उर्वशी के ट्वीट को कॉपी पेस्ट बता रहे हैं। उर्वसी के ट्वीट पर जेपी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उसने लिखा है कि उर्वशी को कम से कम व्याकरण सही कर लेना चाहिए था। मेरा व्याकरण खराब है।
The news of @AzmiShabana Ji&dhapos;s injury in an accident is distressing. I pray for her quick recovery.
The news of @AzmiShabana Ji&dhapos;s injury in an accident is distressing. I pray for her quick recovery.

इससे पहले भी उर्वशी अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो चुकी है। जनवरी में शबाना आजमी का एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट के बाद उर्वशी ने एक ट्वीट किया लेकिन ये ट्वीट भी पीएम मोदी के ट्वीट का कॉपी पेस्ट था। दोनों ट्वीट्स में शबाना के जल्दी ठीक होने की कामना की गई थी। पीएम मोदी का ट्वीट कॉपी करने भी उर्वशी को काफी ट्रोल किया गया था।

अन्य समाचार