छह महीने पहले ही मौत के मुंह से बाहर आए थे सलमान के चचेरे भाई अब्दुल्ला, इस बीमारी से थे पीड़ित

सलमान खान (Salman Khan) के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का 30 मार्च को निधन हो गया था। अब्दुल्ला सलमान के बेहद करीबी थे। इस बात का अदांजा सलमान के पोस्ट से लगाया जा सकता है जिसमें उनका दर्द साफ छलक रहा है। चचेरे भाई को खोने के अलावा अभिनेता को इस बात का भी दुख है कि वो लॉकडाउन की वजह से अब्दुल्ला के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके। इस बीच सलमान के पिता सलीम खान ने अब्दुल्ला को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातें बताईं।

सलीम खान ने ये बातें स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान कहीं। सलीम खान ने कहा- 'अब्दुल्ला डायबिटीज पेशेंट थे। जिसकी वजह से उनकी तबीयत अक्सर बिगड़ जाती थी। हर पेशेंट को दवाइयां अलग तरह से असर करती हैं उन्हें जो दवाइयां दी जा रही थीं वो ज्यादा असर नहीं कर रही थी। उनके दिल ने जवाब दे दिया और कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका देहांत हो गया।'
सलीम साहब ने आगे कहा- 'वो अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। डायबिटीज से पहले उनकी सेहत बहुत अच्छी रहती थी। अब्दुल्ला का छह महीने पहले एक एक्सीडेंट भी हुआ था जिसमें वो बुरी तरह चोटिल हुए थे। वो इंदौर से कार से आ रहे थे। कार का टायर बदलने के लिए इन लोगों ने कार को सड़क के किनारे लगाया और दो लोग टायर बदलने लगे। तभी एक ट्रक पीछे से आया और कार को टक्कर मार दी।'
'अब्दुल्ला को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया और 15-20 दिन बाद घर आए। डॉक्टरों ने उस वक्त कहा था कि इनकी रिकवरी का चांसेज बहुत कम है।' आपको बता दें, अब्दुल्ला पेशे से बॉडी बिल्डर थे। उनके निधन की खबर से सलमान खान का परिवार शोकाकुल है।
सलमान ने अब्दुल्ला के निधन पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। सलमान का ये पोस्ट चर्चा में रहा। इस पोस्ट में अभिनेता ने लिखा था- 'हम तुम्हें हमेशा प्यार करेंगे।' इस कैप्शन के साथ सलमान ने अब्दुल्ला के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। — Salman Khan (@BeingSalmanKhan)

अन्य समाचार