Realme का ये स्मार्टफोन आता है 5जी सपोर्ट के साथ, जानें

Realme X50 स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट दिया गया है। इस फोन के रियर में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। लेकिन इसको अभी भारत में लाँच नही किया गया है। इसको जल्द भारत में लाँच को लेकर जानकारी आ रही है। इस फोन को अभी तक चीन में लाँच किया गया है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा भी इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। भारत में लाँच को लेकर कहा जा रहा है कि इसको भारत में भी जल्द लाँच किया जा सकता है।

फोन में सेल्फी लेने के लिए दो कैमरे दिए गए है जिसके बारे में जानकारी दे तो इसमें 16 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में भी चार कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरों में से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें स्नैपड्रैगन 765G का प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अन्य समाचार