Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन आता है दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ, जानें

Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। इस फोन को भारत में हाल ही में पेश किया गया था। इस फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है कि इसमें क्या क्या खास दिया जा सकता है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में दमदार कैमरे सेंसर दिए गए है। फोन के पिछले हिस्से के बारे में जानकारी दे तो फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 44 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस स्मार्ट फोन की रैम के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 12 जीबी की रैम दी गई है और इस के अलावा इस फोन में 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में दो सिम स्लोट दिया जा सकता है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

अन्य समाचार