Oppo A1k स्मार्टफोन 5,00 रूपये मंहगा हुआ, जानें इसकी अब नई कीमत

Oppo A1k स्मार्टफोन पहले से ज्यादा महंगा हो गया है। इससे पहले इस फोन की कीमत 7,490 रूपये थी और अब इस फोन की कीमत 7,990 रूपये हो गई है यानी कि इस फोन की कीमत में 500 रूपये की बढ़ोत्तरी हुई है। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है-

इस फोन के कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार कैमरा सेंसर दिया गया है। यानी कि इसफोन में दो कैमरे दिए गए है, इसका एक कैमरा तो सेल्फी के लिए काम में आता है जिसका सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा एक कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का फोटो खीचने के काम आता है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

फोन की रैम की बात करें तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की कीमत को बढ़ने का कारण बताये तो नया जीएसटी स्लैब का लागू होना है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.10 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन के रियर में एलईडी डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करें तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इसमें एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

अन्य समाचार