Oppo A31 (2020) स्मार्टफोन की कीमत बढ़ गई है, अब इसकी कीमत हो गई है इतनी

Oppo A31 (2020) स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रूपये की बढोत्तरी हो गई है। इस फोन को लाँच किया गया था तो इस फोन की कीमत 11,490 रूपये थी, अब इस फोन की कीमत 12,490 रूपये हो गई है। इस फोन को रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको और दूसरी जानकारी भी देते है विस्तार से-

इस फोन के कैमरे सेटअप की जानकारी दे तो इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है, इसके अलावा इस फोन में के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। फोन केपिछले कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है और दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है।

इस फोन के पिछले हिस्से में कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है, फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में भी उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.50 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है।

अन्य समाचार