Oppo K1 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो अब नई कीमत में, जानें

Oppo K1 स्मार्टफोन को नई कीमत में खरीद सकते हो। इस फोन की कीमत में 1,000 रूपये की बढोत्तरी हो गई है। अब इस फोन की कीमत 15,990 रूपये हो गई है। इस फोन को जब लाँच किया गया था तो इस फोन की कीमत 14,990 रूपये थी। इस फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है यानी कि इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के रियर पैनल के बारे में जानकारी दे तो इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है वही एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के सेल्फी सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन के फोटो खींचने वाले सेंसर 16 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.41 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

अन्य समाचार