रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने ट्रोल युजवेंद्र चहल से हाथ मिलाया, Should उन्हें बैंगलोर में बैठना चाहिए, 'मुंबई इंडियंस के कप्तान कहते हैं

रोहित शर्मा और जसप्रित बुमराह (फोटो क्रेडिट: गेटी इमेजेज)

कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण क्रिकेट को पीछे ले जाने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 15 अप्रैल तक शुरू नहीं होने के कारण, अधिकांश क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर कदम रखा है और इंटरएक्टिव लाइव सत्र के माध्यम से प्रशंसकों से जुड़कर खुद को व्यस्त रखा है। रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और केविन पीटरसन के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के कुछ ही दिनों बाद, हिटमैन भारत के साथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह के साथ एक और लाइव सत्र में वापस आ गए थे। बुमराह और रोहित, दोनों आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (एमआई) के लिए भी खेलते हैं, फिर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को ट्रोल करने के लिए शामिल हुए, जो आईपीएल प्रतिद्वंद्वियों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। रोहित शर्मा ने सबसे लंबी-लंबी हिटिंग प्रतियोगिता (चुनौतीपूर्ण वीडियो) में उन्हें चुनौती देने के लिए ऋषभ पंत को बेरहमी से ट्रोल किया।
बुमराह और रोहित, दोनों भारतीय राष्ट्रीय टीम के साथ-साथ आईपीएल में भी, एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र के लिए एक साथ आए और कई तरह की चीजों पर बात की, जिसमें चहल का मजाक उड़ाना भी शामिल है। आमतौर पर, यह हमेशा से ही लेग स्पिनर रहा है जिसने अपने साथियों की टांग खींची है लेकिन इस बार रोहित और बुमराह उनका मजाक बनाने में सफल रहे।
लाइव सत्र के दौरान, बुमराह ने सबसे पहले चहल का नाम सामने लाया जब उन्होंने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ मुंबई इंडियंस की प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात की। अगर हम एक मैच में आरसीबी के खिलाफ उतरते हैं, तो मैं चहल के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हूं। मैंने उससे कहा था कि मुझे बल्लेबाजी क्रम में उससे ऊपर बल्लेबाजी करने की जरूरत है। जिस दिन वह छक्का लगाएगा, मैं उसके नीचे जाऊंगा, "भारतीय तेज गेंदबाज ने अपने आईपीएल कप्तान को बताया।
जब रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया
रोहित ने जल्द ही पार्टी की और चहल को यह कहते हुए ट्रोल किया, ” यहां तक ​​कि मुझे लगता है कि आपको (बुमराह) एक ओवर बचाना चाहिए और उसके (चहल) खिलाफ गेंदबाजी करनी चाहिए। जब से उन्होंने इंग्लैंड में स्ट्रेट ड्राइव मारा है, तब से वह थोड़ा ओवर कॉन्फिडेंट हो गए हैं। हमें उसे बताना चाहिए कि उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी तक छक्का नहीं मारा है जबकि आपने दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज (ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस) के खिलाफ छक्का मारा है। "
इस बीच, चहल, जो हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अपने दो राष्ट्रीय टीम के साथियों के लाइव इंस्टाग्राम सत्र का अनुसरण कर रहा था, ने पूछा कि क्या मुंबई इंडियंस उनकी टीम में एक लेग स्पिनर को याद कर रही है। हालांकि रोहित चहल को जीत हासिल नहीं करने दे रहे थे।
रोहित ने कहा, “अगर मुंबई इंडियंस हार रही होती, तो हम उसे मिस कर देते।” "लेकिन हम अब जीत रहे हैं, हम उसे क्यों याद करेंगे? चहल को बैंगलोर में बैठना चाहिए, यही उनके लिए आदर्श स्थिति है, "उन्होंने कहा।
रोहित आईपीएल में सबसे सफल कप्तान हैं, जो अपनी टीम को चार आईपीएल खिताब दिलाने वाले एकमात्र कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में, मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराकर पिछले साल अपना चौथा खिताब जीता और टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम भी।

The post रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने ट्रोल युजवेंद्र चहल से हाथ मिलाया, Should उन्हें बैंगलोर में बैठना चाहिए, 'मुंबई इंडियंस के कप्तान कहते हैं appeared first on Dailynews24.in - News & Gossip Latest Bollywood News, Bhojpuri News, Politics News.

अन्य समाचार