Oppo Reno 2Z स्मार्टफोन की नई कीमत अब हो गई है इतनी, जानें

Oppo Reno 2Z स्मार्टफोन को नई कीमत में उपलब्ध करा दिया गया है। इस फोन की कीमत अब 23,490 रूपये हो गई है। इस फोन को पिछली साल भारत में लाँच किया गया था। फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में पाॅप अप कैमरा दिया गया है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन में पाॅप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में फोटोग्राफी के लिए चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा काफी दमदार दिया गया है। फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन में एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का भी दिया गया है और दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट डाला जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है यानी कि इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

अन्य समाचार