Xiaomi कल लॉन्च कर सकता है नया फिटनेस बैंड Mi Band 5

चीनी टेक कंपनी Xiaomi का फिटनेस बैंड काफी पॉपुलर है. कंपनी अपना नया फिटनेस बैंड Mi Band 5 कल यानी 3 अप्रैल को लॉन्च कर सकती है. सब ब्रांड Mijia की तरफ से कल एक इवेंट का आयोजन किया गया है.

Mijia के इस इवेंट में कंपनी लेटेस्ट वेयरेबल लॉन्च करेगी. इस इवेंट को कंपनी लाइव स्ट्रीम करेगी. मुमकिन है कंपनी क्लोज डोर इवेंट आयोजित करेगी. कोरोना वायरस आउटब्रेक की वजह से इन दिनों कंपनी सॉफ्ट लॉन्च का सहारा ले रही हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक Mi Band 5 में 1.2 इंच की OLED कलर डिस्प्ले दी जाएगी. बताया जा रहा है कि इस फिटनेस बैंड के ग्लोबल वेरिएंट में NFC का सपोर्ट दिया जाएगा. इससे कॉन्टैक्टलेस पेमेंट किया जा सकेगा.
फिलहाल कंपनी ने इस Mi Band 5 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और न ही इसकी ज्यादा जानकारियां अब तक सामने आई हैं.
- लॉकडाउन में ये कंपनियां दे रहीं फ्री टॉकटाइम, ब्रॉडबैंड और ज्यादा वैलिडिटी
गौरतलब है कि भारत में फिलहाल Mi 4 की बिक्री हो रही है और यहां इसकी कीत 2,299 रुपये है. इसका एक सस्ता वर्जन भी है जो Mi Band 3i है. इसकी कीमत 1,299 रुपये है.
3 अप्रैल को आयोजित किए जा रहे इस इवेंट में कंपनी कुछ स्मार्ट वॉच लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इन स्मार्ट वॉच में Google का Wear OS दिया जाएगा. इसके अलावा कंपनी बच्चों के लिए भी स्मार्ट वेयरेबल लॉन्च कर सकती है.
Xiaomi से ही जुड़ी दूसरी खबर की बात करें तो अब भारत में कंपनी ने अपने स्मार्टफोन्स की कीमतें बढ़ा दी हैं. नई कीमतें शाओमी सहित ई-कॉमर्स वेबसाइट पर रिफ्लेक्ट हो रहे हैं. कंपनी ने अपने सभी सीरीज के स्मार्टफोन्स की कीमतें बढ़ाई हैं. इनमें Mi, Redmi और Poco शामिल हैं.

अन्य समाचार