रोहित शर्मा ने एक प्रशंसक को अंग्रेजी में बात करने पर दिया करारा जवाब

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में किए एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में एक प्रशंसक को अंग्रेजी में बोलने के लिए मना कर हिन्दी में बात करने के लिए कहा है।


नई दिल्ली। भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में किए एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में एक प्रशंसक को अंग्रेजी में बोलने के लिए मना कर हिन्दी में बात करने के लिए कहा है। इस लाइव सत्र में भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी शामिल थे।
दरअसल, जिस वक्त रोहित और बुमराह लाइव चैट कर रहे थे उसी दौरान एक फैन ने उनसे अंग्रेजी में बात करने के लिए कहा। इसे लेकर रोहित शर्मा ने एक शानदार जवाब देते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे अंग्रेजी में बात करने के लिए कह रहे हैं। मगर हम इंडियन है तो हिन्दी में ही बात करेंगे। जब इंटरव्यू देंगे तब अंग्रेजी में बात करेंगे, अभी घर पर है तो हिन्दी में ही बात करेंगे।

लाइव चैट में उनके साथ शामिल जसप्रीत बुमराह ने इस सवाल का जवाब काफी मजाकिया ढंग में दिया। बुमराह ने कहा कि अंग्रेजी में बात करो तो लोग कहते हैं कि हिन्दी में बात करो और जब हिन्दी में बात करो तो लोग कहते हैं कि अंग्रेजी में बात करो। उन्होंने इस लाइव सत्र में आईपीएल और दूसरे विषयों के बारे में भी बात की।

बता दें, कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडॉउन चल रहा है जिस कारण 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल अब 15 अप्रैल से शुरू होगा। चीन के वुहान शहर से शुरू हुई इस महामारी से अब तक विश्व भर में 45000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, वहीं 9 लाख से ज्यादा लोग अभी भी इससे संक्रमित है।

अन्य समाचार