OnePlus 8 Series को जल्द किया जाएगा लॉन्च, सेल अभी से हुई शुरू



OnePlus 8 Series को वनप्लस कंपनी इस महीने में ही लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन का यूज़र्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वनप्लस कंपनी ने पिछली दो सीरीज में काफी शानदार स्मार्टफोन्स को लॉन्च करके लोगों को आकर्षित किया है। इस वजह से इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग का भी इंतजार किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन सीरीज को कुछ ही दिनों में लॉन्च किया जाएगा।
इस फोन सीरीज के लॉन्चिंग से पहले जर्मनी की एक टेलीकम्युनिकेशन वेबसाइट ने लेटेस्ट स्मार्टफोन की ब्लाइंड सेल शुरू कर दी है। हालांकि इस ब्लाइंड सेल में इस बात का पता अब तक नहीं चला है कि उस ब्लाइंड बॉक्स में OnePlus 8 होगा या OnePlus 8 Pro होगा।
OnePlus 8 की ब्लाइंड सेल
ऐसा कहा जा रहा है कि 15 अप्रैल से वनप्लस का नया फोन मिलना शुरू हो जाएगा। इस हफ्ते की शुरुआत में ही वनप्लस कंपनी ने अपनी नई सीरीज वनप्लस 8 सीरीज को 14 अप्रैल को लॉन्च करने की बात कही थी। इस फोन को 14 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।
यह भी - WhatsApp में मिलेगा मल्टी डिवाइस सपोर्ट, अब एक से ज्यादा स्मार्टफोन में चलेगा व्हाट्सएप
जर्मनी के Deutsche Telekom ब्लाइंड बॉक्स में जिस स्मार्टफोन को रखा गया है, उसके बारे में कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है। इसके बारे में जानकारी मिली है कि जो व्यक्ति इस नए वनप्लस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो वो 1 अप्रैल से 7 अप्रैल के बीच इस ब्लाइंड बॉक्स को खरीद सकते हैं।
इस ब्लाइंड बॉक्स में आने वाले प्रॉडक्ट के साथ एक्सक्लूसिव वनप्लस एक्सेसरीज़ भी आएगा। हालांकि आपको बता दें कि अभी तक ये ब्लाइंड सेल सिर्फ जर्मनी के लिए ही है। अब ऐसा हो सकता है कि भारत में भी आने वाले दिनों में ऐसा कुछ प्रयास किया जा सके।
5जी कनेक्टिविटी और रिफ्रेश रेट
इस सीरीज के पहले दोनों स्मार्टफोन तो 5जी कनेक्टिविटी से लैस होंगे ही इसके साथ-साथ इस फोन का लाइट वेरिएंट भी 5जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन सीरीज के पहले दो वेरिएंट 120Hz के रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आने वाले हैं।
वहीं Oneplus 8 Pro के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को कंपनी वायरलैस चार्जिंग और IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। इस फोन के लॉन्चिंग के बारे में बारे में बताते हुए वनप्लस कंपनी के सीईओ पीट लाऊ का कहना था कि, हम इस सीरीज के लॉन्चिंग के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वनप्लस 8 सीरीज यूज़र्स को वर्डनलेस एक्सप्रीरियंस देगा।
source: gizbot.com

अन्य समाचार