वीवो का ये नया स्मार्टफोन आता है 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ, जानें इसके बारे में

Vivo S6 स्मार्टफोन को तीन में लाँच कर दिया गया है। इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी बैटरी दी गई है। फोन में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है और इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। फोन के सेल्फी कैमरे वाले फोन की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गय़ा है।

इस फोन में 5जी सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है। इसके अलावा इस फोन में 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में दो कैमरे 2 मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन की चीन में शुरूआती कीमत 28,700 रूपये है। इस फोन की चीन में बिक्री 3 अप्रैल से शुरू होगी। इस फोन की बैटरी दी जानकारी दे तो इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

अन्य समाचार