Infinix India अपने डिवाइसेज की वारंटी दो महीने बढ़ाई

जयपुर। Realme, Samsung और OnePlus जैसे ब्रांड्स भारत और अन्य देशों में चल रहे कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण पहले ही वारंटी विस्तार की घोषणा कर चुके हैं। अब इन्ही का अनुसरण करते हुए स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने भी अपने उत्पादों की वारंटी दो महिने के लिए बढ़ा दी है। कंपनी का कहना है कि 'वारंटी नीतियों के लिए विस्तार की तारीखें उन मॉडल पर लागू होंगी, जो 20 मार्च से 31 मई तक 'वारंटी के बाहर' हो रहे हैं। इसका मतलब है कि यदि इस अवधि के भीतर एक Infinix डिवाइस वारंटी से बाहर जाता है, तो इस पर 2 महीने वारंटी बढ़ जायगी। आप अपने Infinix फ़ोन की वारंटी की स्थिति जानने के लिए कार्लकेयर ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ, अनीश कपूर ने अपडेट पर बात करते हुए कहा, 'हमारे ग्राहक और प्रशंसक सबसे अधिक महत्व के हैं और हम इन कठिन समय में उनकी सेवा के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हमारे ग्राहकों की सुविधा के लिए और हमारे ग्राहक-केंद्रित मूल्यों के अनुरूप हमने लॉकडाउन अवधि के भीतर और उसके बाद गिरने वाले उपकरणों पर वारंटी 2 महीने बढ़ाने का फैसला किया है। हम कोरोनोवायरस महामारी पर सरकार के रुख का सम्मान करते हैं और मानते हैं कि हमारे उपयोगकर्ताओं के हितों की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है। '
इसके अलावा, कल ही, सैमसंग ने भी अपने सभी उत्पादों की वारंटी को 31 मई तक बढ़ा दिया था। कंपनी इस विस्तारित वारंटी की पेशकश उन उत्पादों के लिए करेगी जिनकी वारंटी 20 मार्च से 30 अप्रैल के बीच समाप्त हो रही है। यह सिर्फ स्मार्टफोन के लिए नहीं है, बल्कि अन्य सभी श्रेणियों के लिए भी है। सैमसंग के उत्पादों जैसे लैपटॉप, एसी, टीवी, रेफ्रिजरेटर और बहुत कुछ।

अन्य समाचार