ऋषभ पंत का 'सबसे लंबे छक्कों' का चैलेंज, रोहित ने 'एक साल हुआ नहीं उसको', कहते हुए मजेदार अंदाज में किया ट्रोल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के छक्के मारने के चैंलेज के बाद शानदार जवाब से उनका मजाक उड़ाया, जिसे सुनकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान जसप्रीत बुमराह ने रोहित को बताया कि पंत उन्हें चैलेंज करना चाहते हैं कि दोनों में से कौन ज्यादा बड़ा छक्का मार सकता है।
रोहित ने पंत के छक्कों के चैलेंज पर किया मजेदार अंदाज में ट्रोल
इसके जवाब में रोहित ने इस चैलेंज का मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'मेरे साथ उसको करना है? एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलके, छक्के का कॉम्पिटशन कर रहा है।'
रोहित शर्मा ने अब तक भारत के लिए खेले 346 मैचों में 423 छक्के जड़े हैं जबकि ऋषभ पंत ने 56 मैचों में 47 छक्के लगाए हैं।
इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से देश में घोषित 21 दिनों के लॉकडाउन से सभी खेल गतिविधियां पूरी तरह ठप हो चुकी हैं, तो ऐसे में खिलाड़ियों के पास सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय होने का मौका है।
बुमराह के साथ इस चैट के दौरान रोहित ने चहल का मजाक उड़ाने समेत कई मजेदार बातें की। बुमराह ने कहा, अगर हम आरसीबी के खिलाफ मैच खेलें, तो मैं चहल के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हूं, मैंने उससे कहा है कि मुझे उससे ऊपर बैटिंग करने की जरूरत है। जिस दिन वह छक्का मार देगा, मैं नीचे (बैटिंग क्रम) चला जाऊंगा।
रोहित ने भी बुमराह के कमेंट पर मजाकिया अंदाज में कहा, 'मुझे तो लगता है कि तुम्हें (बुमराह) उसके (चहल) के खिलाफ फेंकने के लिए एक ओवर बचाकर रखना चाहिए। जब से उनसे इंग्लैंड में स्ट्रेट ड्राइव लगाया है वह ओवर कॉन्फिडेंट बन गया है। हमें उसे बताना चाहिए कि उसने इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक एक भी छक्का नहीं लगाया है, जबकि तुमने दुनिया के नंबर एक गेंदबाज (पैट कमिंस) के खिलाफ छक्का मारा है।'
इस पर चहल भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और पूछा कि क्या मुंबई इंडियंस इस स्पिनर को मिस रही है?
रोहित ने फिर से जोरदार जवाब दिया और कहा, अगर मुंबई इंडियंस हार रही होती तो हम उसे मिस करते। लेकिन हम अभी जीत रहे हैं, तो उसे मिस क्यों करेंगे? चहल को बैंगलोर में बैठना चाहिए, वही उसके लिए सबसे अच्छी स्थिति है।

अन्य समाचार