रिपोर्ट से हुआ खुलासा, एपल का लेटेस्ट iPhone 9 अब 15 अप्रैल को मार्केट में लेगा एंट्री

एपल का लेटेस्ट आईफोन 9 (iPhone 9) लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनसे कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। वहीं, हाल ही में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि आईफोन 9 15 अप्रैल को लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन को लेकर किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है।

एपल आईफोन 9 की रिपोर्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एपल अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन आईफोन 9 को 15 अप्रैल के दिन ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च करेगा। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन को 22 अप्रैल के दिन सेल के लिए भी उपलब्ध कराया जा सकता है।
एपल आईफोन 9 की संभावित कीमत लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी एपल आईफोन 9 की कीमत 399 डॉलर (करीब 29,000 रुपये) रखेगी। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।
एपल आईफोन 9 की संभावित कीमत लीक रिपोर्ट के मुताबिक, एपल आईफोन 9 में 4.7 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी इस अगामी फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 3 जीबी रैम के साथ ए13 Bionic चिपसेट दे सकती है। वहीं, डिजाइन की बात करें तो इसका लुक काफी हद तक आईफोन 8 से मिलता जुलता होगा। लेकिन अब तक कैमरा और बैटरी की जानकारी नहीं मिली है।

अन्य समाचार