Honor 30 Pro स्मार्टफोन को अब लाँच किया जायेगा इस दिन

Honor 30 Pro स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जायेगा। इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन को लेकर पिछले दिनों जानकारी सामने आयी थी। फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन किए जा सकते है। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसके बारे में जानकारी नही मिली है। लेकिन भारत से बाहर इस फोन को 15 अप्रैल को लाँच किया जायेगा। अब इस फोन के बारे में आपको अन्य जानकारी भी देते है।

इस फोन में सेल्फी के लिए दो कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को अलग अलग रंग में उतारा जा सकता है। इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नही मिली है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जल्द जानकारी आ सकती है। फोन में सेल्फी के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन के अधिकतर स्पेसिफिकेशन की जानकारी नही आयी है। अगर इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना आसान होगा।फोन के बारे में अधिक जानकारी फोन के लाँच होने के बाद ही पता चल पायेगी। इसके बारे में अभी तक कई लीक सामने आ चुके है।

अन्य समाचार