Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन को किया जा सकता है नया रूप में लाँच

Samsung Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आयी है कि इस फोन को नए अवतार में लाँच किया जा सकता है। इस फोन की बाजार में अभी शुरूआती कीमत 92,999 रूपये है। इस फोन को कंपनी के द्वारा दो रंगों में उतारा गया था यानी कि इसमें कॉस्मिक ब्लैक और दूसरा कॉस्मिक ग्रे रंग दिए गए है। अब कहा जा रहा है कि इस फोन को नए अवतार में उतारा जा सकता है यानी कि इसको नए रंग में लाँच किया जा सकता है-

सबसे पहले तो इस फोन की कीमत की जानकारी दे तो इस फोन की शुरूआती कीमत 92,999 रूपये है। इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा सेंसर माना जाता है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दू तो इस फोन में 12 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा इस फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इस फोन को गति देने के लिए इसमें एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन के कैमरे सेटअप के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में एक कैमरा तो 108 मेगापिक्सल का दिया गया है दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है और एक सेंसर डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 40 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

अन्य समाचार