Samsung Galaxy A6+ स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, जानें

Samsung Galaxy A6+ स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है। इस फोन के लिए एंड्रॉयड 10 अपडेट जारी किया गया है। इस फोन के लिए अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया है। इसको लेकर नोटिफिकेशन नही मिला है तो फोन की सेंटिग में जाकर इसके बारे में चैक कर सकते हो। इस फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को फुल चार्ज कर लेना चाहिए। अब इसके बारे में अन्य जानकारी आपको देते है-

इस फोन को अपडेट मिलने के बाद से ही इस फोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में 2018 में लाँच किया गया था। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है यानी कि एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस स्मार्ट फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार