Google Pixel 5 स्मार्टफोन में दिया जा सकता है ये प्रोसेसर, जानें

Google Pixel 5 स्मार्टफोन को जल्द लाँच किया जा सकता है। इस फोन को लेकर लीक सामने आया है। इस फोन में दमदार प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आ रही है। इस फोन को सबसे पहले भारत से बाहर पेश किया जा सकता है। अभी तक इस फोन की लाँच तारीख सामने नही आयी है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

फोन को गति देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को एक से अधिक वेरिएंट में उपलब्ध कराया जा सकता है। इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जासकता है। इस फोन की डिजाइन काफी दमदार दी जा सकती है।

फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में कैमरा की डिजाइन अलग हो सकती है तथा इसमें एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।इस फोन में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है। एक तस्वीर के अनुसार इस फोन में तीन कैमरे जिए जा सकते है। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन के कैमरे में टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत क्या होगी, इसके बारे में कुछ नही कहा जा सकता है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इस फोन की लाँच ताऱीख अभी तक सामने नही आयी है।

अन्य समाचार