रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने किया जसप्रीत बुमराह का एक्शन कॉपी, वीडियो देख बुमराह ने कही ये बात

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने छोटे से करियर में क्रिकेट की दुनिया में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है. वह अपनी गेंदों में गति में मिश्रण व अपनी शानदार यॉर्कर गेंद के लिए पहचाने जा रहे है और अपनी उगलती गेंदों से वह दुनिया के बड़े-बड़े बल्लेबाजों को चकमा दे रहे है. वह वर्तमान समय में विश्व के नंबर-1 तेज गेंदबाज कहलाये जाते हैं.

जसप्रीत बुमराह का एक्शन उनकी ताकत

विश्व क्रिकेट में नंबर-1 गेंदबाज बन चुके जसप्रीत बुमराह अपने क्रिकेट करियर के शुरूआत से ही अपने एक्शन को लेकर सुर्खियों में रहे है. उनके गेंदबाजी एक्शन से उन्हें पिक कर पाना किसी भी बल्लेबाज के लिए काफी मुश्किल होता है. आईपीएल में उनके साथी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा जिस तरह अपने एक अलग एक्शन के लिए पहचाने जाते है. उसी तरह बुमराह भी अपने अलग एक्शन के लिए पहचाने जाते हैं.
उनका एक्शन बहुत ही अजीबोगरीब है, दुनिया के सभी बल्लेबाजों को अबतक उनके एक्शन से परेशानी आई हुई है. उनका एक्शन पारंपरिक नहीं हैं, लेकिन यह बात उन्हें फायद ही पहुंचाती है, क्योंकि बल्लेबाज उनके एक्शन से कभी भी सहज महसूस नहीं कर पाता है.
रोहित की बेटी ने भी किया बुमराह का एक्शन कॉपी

सोशल मीडिया में एक वीडियो आज काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे रोहित शर्मा की बेटी समायरा जसप्रीत बुमराह के एक्शन को कॉपी करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को खुद बुमराह ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जसप्रीत बुमराह ने लिखा, 'रोहित शर्मा और रितिका सजदेह मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर करती है! मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि मैं उसका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, क्योंकि वह मेरी है'
यहाँ देखें समायरा द्वारा बुमराह का एक्शन कॉपी करने का वीडियो
I think she does it better than me @rohitsharma45 @ritssajdeh ! I can safely say I am a bigger fan of hers than she is of me. ?
A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on Apr 3, 2020 at 1:41am PDT

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित की पत्नी रितिका बेटी से पूछती हैं कि बूम-बूम कैसे बॉलिंग करते हैं, तो समायरा बुमराह की तरह एक्शन करने लगती हैं. देखते ही रोहित शर्मा जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

अन्य समाचार