रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का बॉलिंग एक्शन, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के सीमित ओवर्स के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों कोरोनावायरस महामारी के अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसे में वह ज्यादा वक्त अपनी बेटी के साथ खेलकर गुजारते हैं. रोहित शर्मा की साल की बेटी समायरा बहुत ही नटखट है. समायरा एक वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल करते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को खुद जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

जसप्रीत बुमराह ने वीडियो के ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, मैं सोचता हूं कि उसने बॉलिंग एक्शन कॉपी करने के लिए अच्छा गेंदबाज चुना है. उसका एक्शन मुझे बेहतर है. जसप्रीत बुमराह ने ये वीडियो को रोहित शर्मा और उनका पत्नी रितिका सजदेह को टैग किया है. वहीं इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने भी शेयर किया.
I think she does it better than me @ImRo45 @ritssajdeh!I can safely say I am a bigger fan of hers than she is of me. ???? pic.twitter.com/rHP5g52e20
वीडियो में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह अपनी बेटी को बुलाती हैं जो कि रोहित शर्मा के गोद में बैठी है. इस बीच रितिका बूम-बूम बॉल कैसे करते हैं इससे बाद समायरा जसप्रीत बुमराह की तरह ऊपर हाथ उठाती है.
21 दिनों के इस लॉकडाउन में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इससे पहले भी जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी. इन दिनों सभी क्रिकेट घर हैं और कोरोनावायरस से बचने के लिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं.
टीम इंडिया के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह खुलासा किया कि उन्होंने स्वीडन के स्टार फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमोविच से प्रेरणा ली कि किस तरह एक गेम सबसे अच्छा और सफल खिलाड़ी बना जा सकता है.
जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में आईसीसी के वनडे रैंकिेंग में दुनिया के नंबर एक बॉलर हैं. मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए उनकी बॉलिंग में काफी सुधार हुआ जिसका फायदा उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में भी मिला.
जसप्रीत बुमराह ने कहा कि वह आईपीएल 2020 में न्यूजीलैंड के बेहतरीन बॉलर ट्रेंट बोल्ट के साथ बॉलिंग करने के लिए उत्सुक हैं. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि वह आईपीएल का इंतजार कर रहे हैं.

अन्य समाचार