Realme XT स्मार्टफोन 1,000 रूपये मंहगा हुआ, जानें अब इसकी नई कीमत

Realme XT स्मार्टफोन मंहगा हो गया है। इस फोन की कीमत में 1,000 रूपये की बढ़ोत्तरी हुई है। अब इस फोन की कीमत 14,999 रूपये है। इस फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है यानी कि इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की तो रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसका सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गय़ा है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन को कई रंग वेरिएंट मेंउपलब्ध कराया है। इस फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे तो इसमें 6.40 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

इस स्मार्ट फोन के अन्य तीन कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 2 कैमरे सेंसर दिए गए है। इस स्मार्ट फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है।

अन्य समाचार