5 घंटों की बैटरी के साथ Mi Air 2S वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च, जानें कीमत

शाओमी ने अपने ट्रू वायरलेस ईयरफोन पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए Mi Air 2S ट्रूली वायरलेस ईयरफोन्स को चीन में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दावा है कि इन ईयरफोन्स को 5 घंटों तक चलाया जा सकता है और इनमें ब्लूटूथ V5 का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही इसमें XiaoAI वॉयस असिस्टेंट को भी इंटीग्रेट किया गया है. Mi Air 2S TWS ईयरफोन्स में डुअल माइक्रोफोन नॉयज रिडक्शन टेक्नोलॉजी टेक्नोलॉजी भी दी गई है.

Mi Air 2S की कीमत चीन में CNY 399 (लगभग 4,200 रुपये) रखी गई है. चीन में इसकी बिक्री 9 अप्रैल से होगी. ये ग्राहकों को सिंगल वाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा.
WhatsApp में जल्द आ सकता है ये फीचर, यूजर्स को था इंतजार
Mi Air 2S के स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी का दावा है कि इसमें 5 घंटे की बैटरी मिलेगी, हालांकि चार्जिंग केस के साथ बैटरी को 24 घंटों तक बढ़ाया जा सकता है. साथ ही इसका चार्जिंग केस Qi-स्टैंडर्ड वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. इन ईयरबड्स में कनेक्शन में स्टेबिलिटी को बढ़ाने और साउंड डीले को कम डुअल-कोर चिप इंटीग्रेट किए गए हैं. XiaoAI भी होने की वजह से यूजर्स इसे वॉयस कमांड दे सकते हैं. इसमें एक अलग से लो लैटेंसी को भी दिया गया है.
इन ईयरबड्स में म्यूजिक कंट्रोल करने और कॉल करने के लिए कई टच और टैप कमांड्स भी मौजूद हैं. नॉयज कैंसेलेशन के लिए इसमें डुअल-माइक्रोफोन भी दिए गए हैं. इन ईयरबड्स में एक क्विक कनेक्ट फीचर मौजूद है, जिससे ये ऑटोमैटिकली फोन से पेयर हो जाते हैं. इसमें बिल्ट-इन सेंसर्स भी हैं, जिससे इन्हें कानों से हटाने पर ये पहचान लेते हैं. Mi Air 2S एंड्रॉयड और iOS दोनों के ही साथ कॉम्पैटिबल हैं.

अन्य समाचार