रोहित शर्मा की बेटी समैरा ने जसप्रीत बुमराह की बॉलिंग एक्शन को देखा (देखें वीडियो)

रोहित शर्मा अपनी बेटी समैरा शर्मा के साथ। (फोटो क्रेडिट: आईएएनएस)

मुंबई, 3 अप्रैल: रोहित शर्मा की एक साल की बेटी समैरा ने जसप्रीत बुमराह की घातक स्लिंग-आर्म एक्शन की कोशिश की, जिसे इक्का-दुक्का भारतीय पेसर ने सोशल मीडिया पर साझा किया। बुमराह ने रोहित की पत्नी रितिका से कहा कि वीडियो में दिखाया गया है, “मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर करती है @ rohitsharma45 @ritssajdeh! मैं सुरक्षित रूप से कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में उसकी बहुत बड़ी प्रशंसक है।” “बम-बम क्या करता है”।
सामैरा फिर अपने हाथ को ऊपर उठाती है और बुमराह की नकल करने की कोशिश करती है जो बल्लेबाजों को अपनी अनोखी स्लिंग-आर्म एक्शन से आतंकित करने के लिए जाना जाता है। मुंबई इंडियंस के साथी रोहित और बुमराह ने पहले इंस्टाग्राम पर 21 दिनों की लॉकडाउन अवधि के दौरान बातचीत की थी, जो कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए थी। रोहित शर्मा की बेटी समैरा ने केविन पीटरसन को बधाई देते हुए कहा, ‘यो’, मुंबई इंडियंस वीडियो शेयर करती है।
जसप्रीत बुमराह का ट्वीट
मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर करती है @ ImRo45 @ritssajdehमैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूँ कि मैं उसका बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ, क्योंकि वह मेरी है। 😇 pic.twitter.com/rHP5g52e20
– जसप्रित बुमराह (@ Jaspritbumrah93) 3 अप्रैल, 2020
बुमराह ने वहां खुलासा किया था कि वह स्वीडिश स्टार फुटबॉलर ज़्लाटन इब्राहिमोविक से प्रेरणा लेते हैं और जिस तरह से वे राख से उठे, वह व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ बन गया।
बुमराह मौजूदा समय में नंबर 1 ओडीआई गेंदबाज हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेले गए रैंकों के माध्यम से उठे और पहली बार आउट होने में भूल गए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने यह भी कहा कि वह आईपीएल में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट के साथ गेंदबाजी करना चाहते हैं, लेकिन अब कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया जाना है।
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
The post रोहित शर्मा की बेटी समैरा ने जसप्रीत बुमराह की बॉलिंग एक्शन को देखा (देखें वीडियो) appeared first on Dailynews24.in - News & Gossip Latest Bollywood News, Bhojpuri News, Politics News.

अन्य समाचार