iPhone 9 स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच, जानकारी मिली

iPhone 9 स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता है फोन के लिए कहा जारहा है कि इस फोन को 15 अप्रैल को लाँच किया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में एक से अधिक कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन की बिक्री को लेकर कहा जा रहा है कि इसके बाद इस फोन को 22 अप्रैल को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है।

इस फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में कुल दो कैमरे दिए जा सकते है, एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया जा सकता है, इसके अलावा इस फोन में एक कैमरा फोन के रियर में दिया जा सकता है। इस फोन में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है। इस में एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

फोन की बैटरी के पाॅवर को लेकर तो जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही मिली है लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एलईडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जानकारी जल्द मिल सकती है। इसकी कीमत के बारे में कुछ नही कहा जा सकता है। इस फोन के बारे में जानकारी लीक पर आधारित है, जल्द इसके बारे में और जानकारी आ सकती है।

अन्य समाचार