Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन में दी जा सकती है 3 जीबी की रैम, जानें

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन को लेकर जानकारी मिली है जिसके अनुसार इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में एक्सीनॉस 850 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन की कीमत के बारे में जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है। अब इसके बारे में आपको जल्द जानकारी देते है-

इस फोन को दो वेरिएंट में उतारा जा सकता है यानीकि इस फोन का एक वेरिएंट तो 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है तथा दूसरी वेरिएंट 3जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन की बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन के कैमरे सेंसर के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए जा सकते है।

इस फोन के फ्रंट कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन को 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नही आयी है।

अन्य समाचार