Nokia 6.2 स्मार्टफोन की कीमत बढ़ कर हो गई है इतनी, जानें इसके स्पेसिफिकेशन

Nokia 6.2 स्मार्टफोन की कीमत बढ़ा दी गई है। अब इस फोन की कीमत 13,499 रूपये हो गई है। इस फोन को भारत में पिछली साल लाँच किया गया था। फोन में फोटो लेने के लिए तीन कैमरे दिए गए है जो कि फोटोग्राफी के लिए काफी दमदार कैमरे सेंसर माने जाते है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। अब इस फोन के बारे में आपका विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की कीमत जीएसटी स्लैब बढने पर बढ़ी है। इस फोन को पहले से ज्यादा कीमत में बेचा जायेगा। फोन के एक से ज्यादा रंग में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन में फिंगर प्रिंट की सेंसर की सुरक्षा दी गई है।

फोन में फोटो, वीडियो और फाइल्स को सेव करने के लिए 64जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है, इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोन मे सेल्फी के लिए कैमरा दिया गया है यानी कि इसमें सेल्फी लेने के लिए फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है जो कि 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे है जो कि 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार