भारत न्यूज़ीलैंड के बीच सीरीज हुई घोषित, बदल सकता है कप्तान

जैसा कि आप सब को पता है कि नवंबर-दिसंबर 2021 में न्यूज़ीलैंड की टीम भारत दौरे पर आएगी. जहा पर इन दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैच और 3 टी 20 मैच खेलेगी.

बदल सकता है कप्तान न्यूज़ीलैंड-भारत के बीच नवंबर-दिसंबर 2021 में होने वारे पर ह वाली T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा को मिल सकती है। जिसका प्रमुख कारण यह है रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने कई सीरीज अपने नाम की है जबकि आईपीएल में मुंबई इंडियंस को रोहित ने 3 बार चैंपियन बनाया है। ऐसे में टीम मेनेजमेंट न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने वाली इस T20 सीरीज में कप्तानी की जिम्मेदारी सौंप सकती हैं।
भारत की संभावित टीम शिखर धवन, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, सुरेश रैना, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युज़वेंद्र चहल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी
न्यूजीलैंड की संभावित टीम केन विलियमसन, हामिश हेननेट, टॉम ब्रूस, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, कॉलिन मुनरो, रोस टेलर, डेरेल मिचेल, स्कॉट कुग्गेलेन, मार्टिन गुप्टिल, ब्लेयर टिकनर, टिम सेफ़र्ट, टिम साउथी, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी।

अन्य समाचार