Nokia 4.2 स्मार्टफोन को अब खरीदना होगा इस कीमत में, जानें नई कीमत

Nokia 4.2 स्मार्टफोन की कीमत में बढो़त्तरी कर दी गई है, अब इस फोन को कंपनी की साइट पर नई कीमत में लिस्ट कर दिया गया है यानी कि इस फोन की कीमत अब 10,008 रूपये है। इस फोन की कीमत पहले से बढ़ गई है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे और फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। अब इसके बारे में और दूसरी जानकारी भी आपको बताते है-

इस फोन की कीमत में बढोत्तरी जीएसटी स्लैब बढने से हुई है। सबसे पहले तो इस फोन की डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे तो इसमें 5.71 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर को जगह दी गई है। फोन के सामने वाले पैनल के बारे में जानकारी दे तो इसके सामने की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हो तो बढ़ा सकते है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है, इसके अलावा इस फोन में सेव करने के लिए भी 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन में रोशनी के लिए एलईडी फ्लैश दी गई है।

अन्य समाचार