Nokia 2.2 स्मार्टफोन की कीमत अब बढकर हो गई है इतनी

Nokia ने अपने कई स्मार्टफोन की कीमत में बढोत्तरी की है। इसी कड़ी में Nokia 2.2 स्मार्टफोन की कीमत को भी बढ़ा दिया गया है। अब इस फोन को कंपनी की साइट पर नई कीमत में लिस्ट कर दिया गया है यानी कि इसकी कीमत अब 6320 रूपये हो गई है। इस फोन की खास बात है कि इस फोन की स्टोरेज को 400 जीबी तक बढाया जा सकता है। फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था।

इस फोन की कीमत में बढ़ोत्तरी जीएसटी स्लैब को बढ़ाने के बाद हुई है। इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा तो फोन के रियर में यानी की पिछले हिस्से में दिया गया है और दूसरा कैमरा फोन में सेल्फी के लिए दिया गया है। इसको एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा गया है।

फोन के रियर सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, इसके अलावा इसमें सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 5.71 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 16 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें मीडिया टेक प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

अन्य समाचार