Nokia 3.2 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अब देने होंगे ज्यादा रुपये, जानें

Nokia 3.2 स्मार्टफोन को खरीदने के लिए इसको ज्यादा रूपये देने होगें। अब इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हो गई है। इस फोन की रैम की जानकारी दे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में एक कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए भी एक कैमरा दिया गया है। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। इस फोन में दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है, अब इसके बारे में जानकारी के लिए विस्तार से बताते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी दे तो इस फोन के सबसे पहले पिछले हिस्से के बारे मे में जानकारी दे तो इस फोन में सबसे पहले एक कैमरा दिया गया है जिससे फोटोग्राफी की जा सकती है जिसका सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में एलईडी फ्लैश दी गई है जिससे फोटो खीचते समय या फिर रात के समय रोशनी की जा सकती है।

इसके नीचे की तरफ इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है जिससे फोन को अनलाॅक करने की सुविधा मिलती है। अब फोन के सामने वाले पैनल के बारे में जानकारी दे तो इस फोन में 6.26 इंच की तो डिस्प्ले दी गई है। और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें एक बैटरी दी गई है जो कि 4000 एमएएच की बैटरी है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

अन्य समाचार